logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

FIR : एडी बेसिक मृदृला आनंद की देवीपाटन की तलाश में छापेमारी जारी, इंजिनियर शिखर हत्याकांड का मामला

FIR : एडी बेसिक मृदृला आनंद की देवीपाटन की तलाश में छापेमारी जारी, इंजिनियर शिखर हत्याकांड का मामला

एनबीटी, बाराबंकीः बहराइच के इंजिनियर शिखर श्रीवास्तव की हत्या में नामजद देवीपाटन की एडी बेसिक मृदृला आनंद की तलाश में रविवार को पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी में जुटी रहीं। तलाश में पुलिस ने क्राइम ब्रांच की स्वाट व सर्विलांस की टीमों को लगाया है। इन टीमों ने लखनऊ, गोंडा व गोरखपुर के कई स्थानों पर रविवार को भी छापेमारी की। इस दौरान टीमें फरार शिक्षाधिकारी का सुराग नहीं लग सकी। 

आनंद व इनके पूर्व विधायक पति विजय कुमार को तत्काल अरेस्ट करने के आदेश हाई कोर्ट ने दिए थे। इनके पति व बांसगांव गोरखपुर से पूर्व विधायक विजय कुमार को तो तीन दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन आनंद ड्यूटी से अब गायब होकर भूमिगत हो गईं हैं। एसओ बदोसराय व विवेचक मनोज शर्मा ने बताया कि फरार एडी बेसिक देवीपाटन मृदृला आनंद पर पहले से 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित है। यदि इनके छिपने के स्थल की जानकारी कोई शख्स पुलिस को देगा तो पुलिस उसके नाम व पते को गोपनीय रखेगी। वारदात में शामिल रहे गोरखपुर निवासी तीन अन्य लोगों रिंकू, संगम व अमित की गिरफ्तारी के लिए अलग से टीमें गठित की गई हैं। यह भी अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके हैं।

यह था मामला : मौजूदा एडी बेसिक मृदृला आनंद कुछ वर्ष पहले बहराइच में डीआईओएस के पद पर कार्यरत रहीं। इस दौरान इनका संपर्क यहां के शिखर श्रीवास्तव से हुआ। पुलिस के अनुसार 19 जनवरी 2015 को शिखर आवास से लखनऊ में रह रही मृदृला आनंद से मिलने के लिए निकला था। अगले दिन उसका शव बाराबंकी के बदोसराय के बरदरी के पास रोड पर मिला था। शिखर के पिता ने तत्कालीन बांसगांव के विधायक विजय कुमार व उनकी पत्नी मृदृला आनंद के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था।

Post a Comment

0 Comments