logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

UPPSS, CM : उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षकों एवं बेसिक शिक्षा की समस्याओं के 15 सूत्रीय मांग पत्र पर UPPSS से वार्ता, माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा आज दिनांक 18 मई 2017 को अपराहन 1:00 बजे से संघ के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता हेतु किया आमंत्रित, मिला पिछली सरकार की तरह आश्वासन ।

UPPSS, CM : उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षकों एवं बेसिक शिक्षा की समस्याओं के 15 सूत्रीय मांग पत्र पर UPPSS से वार्ता, माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा आज दिनांक 18 मई 2017 को अपराहन 1:00 बजे से संघ के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता हेतु किया आमंत्रित, मिला पिछली सरकार की तरह आश्वासन

🔴 माननीय मुख्यमंत्री जी को धन्यवाद

सम्मानित साथियों उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षकों एवं बेसिक शिक्षा की समस्याओं के 15 सूत्रीय मांग पत्र पर वार्ता हेतु माननीय मुख्यमंत्री जी से समय मांगा गया था। जिस पर माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा आज दिनांक 18 मई 2017 को अपराहन 1:00 बजे से संघ के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता हेतु आमंत्रित किया गया।

जिस के क्रम में आज हम संघ के संरक्षक श्री लल्लन मिश्र महामंत्री श्री जबर सिंह यादव वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री शिव शंकर पांडे एवं कोषाध्यक्ष श्री संजय सिंह के साथ माननीय मुख्यमंत्री जी से मिले। माननीय मुख्यमंत्री जी से  शिक्षकों के 15 सूत्रीय मांगपत्र पर चर्चा हुई जिसमें पुरानी पेंशन, कैशलेस चिकित्सा एवं मृतक शिक्षकों के आश्रितों को अध्यापक के पद पर नियुक्ति आदि सभी मांगों पर माननीय मुख्यमंत्री जी का सकारात्मक दृष्टिकोण रहा ।

वार्ता के दौरान एक सुखद अनुभूति यह थी कि माननीय मुख्यमंत्री जी का शिक्षकों के प्रति एक एक शब्द शिक्षकों को गौरवान्वित एवं सम्मानित करने वाला था। माननीय मुख्यमंत्री जी सभी समस्याओं  के निराकरण का आश्वासन दिया तथा संघ के प्रतिनिधिमंडल के माध्यम से प्रदेश के विशेष शिक्षकों से अपील की (मुख्यमंत्री जी के शब्द थे कि शिक्षकों को निर्देश नहीं दिया जाता है) कि प्रदेश के बेसिक शिक्षक इस प्रदेश की बेसिक शिक्षा में चार चाँद लगाने की दिशा में कार्य करें ।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 UPPSS, CM : उत्तर प्रदेश के बेसिक शिक्षकों एवं बेसिक शिक्षा की समस्याओं के 15 सूत्रीय मांग पत्र पर UPPSS से वार्ता, माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा आज दिनांक 18 मई 2017 को अपराहन 1:00 बजे से संघ के प्रतिनिधिमंडल को वार्ता हेतु किया आमंत्रित, मिला पिछली सरकार की तरह आश्वासन ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/05/uppss-cm-15-uppss-18-2017-100.html

    ReplyDelete