logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

PROTEST LIVE : यहीं क्लिक कर धरने से लगातार अपडेट होते रहें, धरने में प्रशासन ने शक्ति दिखाते हुए विधान सभा गेट पर किया लाठी चार्ज, कर्मचारी-शिक्षक समन्वय समिति की आम सभा जीपीओ पार्क लखनऊ में आज, प्रदेश के सभी जिलों से UPPSS के आह्वान पर पहुंच रहे धरना स्थल, मांग है कि केरल और त्रिपुरा की तरह यूपी में भी पुरानी पेंशन की हो बहाली ।

PROTEST LIVE : यहीं क्लिक कर धरने से लगातार अपडेट होते रहें, कर्मचारी-शिक्षक समन्वय समिति की आम सभा जीपीओ पार्क लखनऊ में आज, प्रदेश के सभी जिलों से UPPSS के आह्वान पर पहुंच रहे धरना स्थल, मांग है कि केरल और त्रिपुरा की तरह यूपी में भी पुरानी पेंशन की हो बहाली ।

📌 सम्बन्धित खबर यहां क्लिक कर देखें ।

🌑 लखनऊ-शिक्षक संघ के नेता का बयान-मांगे न मानने तक होगा प्रदर्शन,शिक्षकों का पैसा शेयर मार्केट में लगाना मंजूर नही,पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल हो l

🔴 लखनऊ-मा.शिक्षणेत्तर संघ पर पुलिस का बल प्रयोग,पुलिस ने लाठीचार्ज कर संघ कार्यकर्ताओं को खदेड़ा,मांगों को लेकर विधानसभा पर प्रदर्शन l

🔵 धरने पर प्रशासन ने शक्ति करते हुए लाठी शिक्षकोंं पर हुई लाठी चार्ज।

🌕 प्रदेश के तमाम शिक्षकोंं और कर्मचारियों के धरना स्थल पर पहुंचने से अपरम्पार भीड़ हो गयी जिल कारण धरना स्थल पर जगह न होने के कारण प्रशासनिक से वार्ता के बाद विधान सभा के बगल में और साथी प्रतिभाग कर रहे हैं ।

🔴धरना स्थल पर UPPSS के माननीय अध्यक्ष महोदय और सभी पदाघिकारी गण पहुंच चुके हैं ।

🔵 विधान सभा पर शिक्षक साथियों की अपार भीड़ साथ में ।

🌕जनपद महराजगंज सहित प्रत्येक जनपद से पदाधिकारीगण और शिक्षक साथी धरने में चार चांद लगा रहे हैं ।















































Post a Comment

2 Comments

  1. 📌 PROTEST LIVE : यहीं क्लिक कर धरने से लगातार अपडेट होते रहें, कर्मचारी-शिक्षक समन्वय समिति की आम सभा जीपीओ पार्क लखनऊ में आज, प्रदेश के सभी जिलों से UPPSS के आह्वान पर पहुंच रहे धरना स्थल, मांग है कि केरल और त्रिपुरा की तरह यूपी में भी पुरानी पेंशन की हो बहाली ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/08/protest-live-uppss.html

    ReplyDelete
  2. 📌 PROTEST LIVE : यहीं क्लिक कर धरने से लगातार अपडेट होते रहें, धरने में प्रशासन ने शक्ति दिखाते हुए विधान सभा गेट पर किया लाठी चार्ज, कर्मचारी-शिक्षक समन्वय समिति की आम सभा जीपीओ पार्क लखनऊ में आज, प्रदेश के सभी जिलों से UPPSS के आह्वान पर पहुंच रहे धरना स्थल, मांग है कि केरल और त्रिपुरा की तरह यूपी में भी पुरानी पेंशन की हो बहाली ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/08/protest-live-uppss.html

    ReplyDelete