logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

शिक्षामित्रों ने प्रदर्शन सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति : शिक्षामित्रों से अपील 11 अप्रैल से शुरू होने वाले प्रदर्शन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

शिक्षामित्रों ने प्रदर्शन सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति : शिक्षामित्रों से अपील 11 अप्रैल से शुरू होने वाले प्रदर्शन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

डेली न्यूज़ नेटवर्कलखनऊ। गोसाईगंज के रामपाल त्रिवेदी इण्टर कालेज में रविवार को शिक्षामित्रों ने बैठक कर आगामी सोमवार से होने वाले लक्ष्मण मेला मैदान में धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए योजना बनाई। शिक्षामित्र संघ के नेता संदीप दत्त ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जल्द से जल्द प्रदेश के बकाया 26 हजार शिक्षामित्रों का समायोजन करें। उन्होंने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने शिक्षामित्रों पर लगी रोक पहले की स्थिति को बहाल कर दिया है। उन्हें समायोजन के बाद मिलने वाला मानदेय मिलने लगा है। तो सरकार को चाहिए कि प्रदेश के बकाया शिक्षामित्रों का समायोजन करें। सरकार ने शिक्षामित्रों से वादा किया था कि सभी शिक्षामित्रों का समायोजन वह कर देगी। लेकिन अब भी प्रदेश भर में 26 हजार शिक्षामित्रों के समायोजन की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पायी है। उन्होंने शिक्षामित्रों से अपील की कि 11 अप्रैल से शुरू होने वाले प्रदर्शन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 शिक्षामित्रों ने प्रदर्शन सफल बनाने के लिए बनाई रणनीति : शिक्षामित्रों से अपील 11 अप्रैल से शुरू होने वाले प्रदर्शन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/04/11_11.html

    ReplyDelete