logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

शिक्षामित्रों के तृतीय बैच के चतुर्थ सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित : सभी संबंधित शिक्षामित्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर देख सकते हैं ।

शिक्षामित्रों के तृतीय बैच के चतुर्थ सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित : सभी संबंधित शिक्षामित्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर देख सकते हैं

इलाहाबाद : शिक्षामित्रों के तृतीय बैच के चतुर्थ सेमेस्टर का रिजल्ट मंगलवार को घोषित कर दिया गया। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव ने बताया कि परीक्षा के लिए 12003 शिक्षामित्र पंजीकृत थे जिनमें से 12 हजार शिक्षामित्र शामिल हुए। इनमें से 7965 पास हैं जबकि 2371 का रिजल्ट डायटों से आंतरिक मूल्यांकन का नंबर नहीं मिलने के कारण अपूर्ण है। 1662 पास होने में सफल नहीं हो सके। 

रिजल्ट परीक्षा नियामक प्राधिकारी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।सभी संबंधित शिक्षामित्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर देख सकते हैं। वहीं, दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने सफल शिक्षामित्रों को बधाई दी है।

Post a Comment

2 Comments

  1. 📌 शिक्षामित्रों के तृतीय बैच के चतुर्थ सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित : सभी संबंधित शिक्षामित्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर देख सकते हैं ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/03/blog-post_23.html

    ReplyDelete
  2. 📌 शिक्षामित्रों के तृतीय बैच के चतुर्थ सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित : सभी संबंधित शिक्षामित्र अपना रिजल्ट विभाग की वेबसाइट पर देख सकते हैं ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/03/blog-post_23.html

    ReplyDelete