logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

खबर की पुष्टि होना बाकी : उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों की 24 तक छुट्टी : राज्य सरकार ने साफ किया है कि निर्देश का पालन ना करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों की 24 तक छुट्टी : राज्य सरकार ने साफ किया है कि निर्देश का पालन ना करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

कुंदन मिश्र। लखनऊ। शीतलहर को देखते हुए उत्तर प्रदेश में सभी स्कूलों के कक्षा 1 से 8वीं तक के छात्रों के लिए 22 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है। मुख्यमंत्रीअखिलेश यादव ने इसे लेकर उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों के जिलाधिकारियों को निर्देश भेजे हैं। सरकार ने राज्य में शीतलहर को लेकर ये निर्णय लिया है।

22 जनवरी तक समस्त विधालय बन्द रखने के निर्देश के चलते स्कूलों की एक तरह से 24 जनवरी तक छुट्टी हो गई है। 23जनवरी को सुभाष चन्द्र बोस जयंती  है, 24  जनवरी को रविवार है। इसके बाद 25 जनवरी को विद्यालय खुलेंगे।

राज्य सरकार ने साफ किया है कि निर्देश का पालन ना करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

  सौजन्य : खबरजोन डॉट काम 

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 खबर की पुष्टि होना बाकी : उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों की 24 तक छुट्टी : राज्य सरकार ने साफ किया है कि निर्देश का पालन ना करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।
    👉 REÀD MORE 👆👇 http://www.basicshikshanews.com/2016/01/24_20.html

    ReplyDelete