logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

टीईटी-2015 की वेबसाइट क्रैश, आवेदक परेशान : दो फरवरी को प्रस्तावित परीक्षा के लिए लगभग 12 लाख अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके

टीईटी-2015 की वेबसाइट क्रैश, आवेदक परेशान : दो फरवरी को प्रस्तावित परीक्षा के लिए लगभग 12 लाख अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके

इलाहाबाद । टीईटी-15 की वेबसाइट क्रैश होने से आवेदक परेशान हैं। वेबसाइट की समस्या देखते हुए ही रजिस्ट्रेशन, फीस जमा करने, अंतिम रूप से फार्म जमा करने और त्रुटि में संशोधन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है लेकिन अभ्यर्थी साइबर कैफे व घरों में कम्प्यूटर के सामने घंटों परेशान रहे।

टीईटी-15 की वेबसाइट www.upbasiceduboard.gov.in फार्म भरने के दौरान ही बंद हो जा रही है। मेरठ के सौरभ, आगरा के बृजकिशोर, इलाहाबाद के अमित श्रीवास्तव आदि गुरुवार को दिनभर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की कोशिश करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली।

पौने दो साल बाद प्रदेश में होने जा रही परीक्षा कोई छोड़ना नहीं चाहता। अभ्यर्थी वेबसाइट डाउन होने से खासे परेशान हैं। वहीं, सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव का कहना है कि वेबसाइट सही है। बुधवार से गुरुवार के बीच एक लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने वेबसाइट के जरिए फीस जमा की है।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुक्रवार शाम छह बजे तक होगा। दो फरवरी को प्रस्तावित परीक्षा के लिए लगभग 12 लाख अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके हैं।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 टीईटी-2015 की वेबसाइट क्रैश, आवेदक परेशान : दो फरवरी को प्रस्तावित परीक्षा के लिए लगभग 12 लाख अभ्यर्थी पंजीकरण करा चुके
    👉 READ MORE 👆👇http://www.basicshikshanews.com/2015/12/2015-12_17.html

    ReplyDelete