logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

प्रमोशन में आरक्षण (reservation) बहाली के लिए प्रदेश भर में कर्मचारियों का आंदोलन : सांसदों से समर्थन मांगने का चला अभियान

प्रमोशन में आरक्षण बहाली के लिए प्रदेश भर में कर्मचारियों का आंदोलन : सांसदों से समर्थन मांगने का चला अभियान

लखनऊ (ब्यूरो)। प्रमोशन में आरक्षण बहाली के लिए कर्मचारियों का आंदोलन रविवार को प्रदेश भर में चला। आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के नेताओं ने पूरे प्रदेश में सांसदों से संपर्क और उनसे समर्थन मांगने का अभियान जारी रखा।

समिति के मुरादाबाद स्थित पदाधिकारियों जेपी मौर्य, वीएस वर्मा व राम बाबू गौतम ने सिविल लाइन में भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के घर तक रैली निकाली। साथ ही उनसे प्रमोशन में आरक्षण बहाली के विधेयक को संसद से अविलंब पारित कराने में सहयोग मांगा। समिति के नेता जलेसर सीट से विधायक रणजीत सुमन के घर भी पहुंचे लेकिन विधायक घर पर नहीं थे। इसलिए एसडीएम को ज्ञापन देकर उनसे उसे विधायक को सौंपने का अनुरोध किया गया।

समिति के संयोजक अवधेश कुमार वर्मा व केबी राम ने बताया कि 17 सितंबर को आगरा में सम्मेलन होगा। इसी तरह अन्य जिलों में भी सम्मेलन किया जाएगा। केंद्रीय कमेटी ने आंदोलन तेज करने के लिए पर्यवेक्षकों को जिलों में भेजा है। संघर्ष समिति के नेताओं ने दावा किया कि आरक्षण के समर्थन में पूरे प्रदेश में आंदोलन जोर पकड़ रहा है।

      खबर साभार : अमरउजाला

Post a Comment

1 Comments

  1. प्रमोशन में आरक्षण (reservation) बहाली के लिए प्रदेश भर में कर्मचारियों का आंदोलन : सांसदों से समर्थन मांगने का चला अभियान
    >> READ MORE @ http://www.basicshikshanews.com/2015/09/reservation.html

    ReplyDelete