logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

LIVE- स्मृति ईरानी अब अमेठी में : राज्य सरकार से बात करने के बाद ही कोई निर्णय, शिक्षा मित्रों के साथ जरा भी अन्याय नहीं होगा।

LIVE- स्मृति ईरानी अब अमेठी में : राज्य सरकार से बात करने के बाद ही कोई निर्णय, शिक्षा मित्रों के साथ जरा भी अन्याय नहीं होगा।


लखनऊ। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी अब अमेठी में दूध का दूध और पानी का पानी करने के पूरे मूड में हैं।

इसी बीच अमेठी में स्मृति ईरानी को आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने ज्ञापन सौंगा। हनुमानगढ़ी के पास केंद्रीय मंत्री को मांगों का पत्र सौंपा गया। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को एक दिवसीय अमेठी दौरे में आज कई जगह लोगों से खुद मिलना पड़ा। बारामासी में ग्रामीणों ने उनका काफिला रोक लिया है। ग्रामीण उनसे एक रेलवे अंडर पास बनवाने की मांग की। स्मृति ने उनको आश्वासन देने के साथ ही रेलवे मंत्री से बात करने को कहा है।

इसके साथ ही शिक्षा मित्रों के बारे में स्मृति ईरानी ने कहा कि यह मामला काफी गंभीर है। इस विषय पर राज्य सरकार से बात करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। शिक्षा मित्रों के साथ जरा भी अन्याय नहीं होगा।

Tags: # Smriti Irani ,  # HRD Minister ,  # Amethi ,  #One Day Visit ,  #Siksha Mitra ,  # Lucknow , 

Post a Comment

1 Comments

  1. LIVE- स्मृति ईरानी अब अमेठी में : राज्य सरकार से बात करने के बाद ही कोई निर्णय, शिक्षा मित्रों के साथ जरा भी अन्याय नहीं होगा।
    >> READ MORE @ http://www.basicshikshanews.com/2015/09/live.html

    ReplyDelete