logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

नए ओपेरा मिनी के हाई और एक्स्ट्रीम मोड्स से आपका मोबाइल डाटा होगा सेव और ब्राउजर होगा तेज : ‘Extreme’ मोड faster कंटेंट प्रदान करता है, साथ ही 90 प्रतिशत तक डाटा की कम खपत करता

नए ओपेरा मिनी के हाई और एक्स्ट्रीम मोड्स से आपका मोबाइल डाटा होगा सेव और ब्राउजर होगा तेज : ‘Extreme’ मोड faster कंटेंट प्रदान करता है, साथ ही 90 प्रतिशत तक डाटा की कम खपत करता

अगर आप एंड्रायड यूजर हैं, तो नए ओपेरा मिनी का यह ऑफर यकीनन आपके लिए खुशखबरी साबित होगा। आज हर यूजर चाहता है कि उसके मोबाइल डाटा की बचत हो और ब्राउजिंग का अनुभव सुखद। इसके लिए सभी यूजर्स की चाह होती है कि काश!कोई ऐसा एप्लीकेशन या सॉफ्टवेयर मिल जाए, जिससे न केवल मोबाइल डाटा की खपत कम हो, बल्कि ब्राउजिंग भी तेज हो, बस आपने सोचा और ओपेरा मिनी ने आपकी इस सोच को साकार भी कर दिया, अपने High and Extreme modes के साथ।

दरअसल ओपेरा मिनी मोबाइल ब्राउजर के लेटेस्ट वर्जन में एंड्रायड यूजर्स पहली बार दो विभिन्न डाटाcompression modes के बीच में स्विच कर सकेंगे: हाई एंड एक्स्ट्रीम (High and Extreme). इन दो मोड्स के साथ, यूजर्स अपने डाटा कम्प्रैशन को अलग-अलग नेटवर्क कंडिशन्स के अनुकूल बना सकते हैं।

नया High-compression mode वेब पेजेस को छोटा करता है, वह भी पेज के डिस्प्ले को प्रभावित किए बिना और 3जी या वाई-फाई नेटवर्क्स पर वेब सर्फिंग के लिए इसे परफेक्ट मोड बना देता है।

दूसरी ओर Extreme-compression mode वेब पेजेस को व्यापक रूप से संक्षिप्त करता है। कम मोबाइल डाटा का इस्तेमाल जब यूजर्स कर रहे होते हैं, तब यह मोड उन्हें बहुत हाई-स्पीड इंटरनेट का अनुभव प्रदान करता है। जब यूजर्स स्लो नेटवर्क कंडिशन्स का अनुभव कर रहे होते हैं या फिर अपने डाटा प्लान को अंत तक लम्बे समय के लिए बनाएं रखना चाहते हैं, तो ऐसी स्थिति के लिए यह आदर्श मोड है। Extreme-compression mode वेब पेजेस के layout को प्रभावित कर सकता है। पहले ओपेरा मिनी में केवल compression modeउपलब्ध था।

जब आप जागरण डॉट कॉम पर कोई भी खबर पढ़ेंगे, तब आप दोनों मोड्स के बीच में यह सोचकर स्विच कर सकते हैं कि ‘High’ मोड, clear तस्वीरें प्रदान करेगा और आप ब्राउजर के अंदर वीडियोज भी प्ले कर सकते हैं और ‘Extreme’ मोड faster कंटेंट प्रदान करता है, साथ ही 90 प्रतिशत तक डाटा की कम खपत करता है।

यह फ्री है और आप इसे यहां से डाउनलोड कर सकते हैं: http://opr.as/q1o

Post a Comment

0 Comments