logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,जावेद आलम महराजगंज के बने बीएसए,महराजगंज के बीएसए जय प्रताप सिंह को डायट रायबरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई, वेदराम बुलंदशहर के नए बीएसए होंगे लखनऊ के बीएसए भूपेन्द्र नरायण सिंह बनाये गये ।

लखनऊ : बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,जावेद आलम महराजगंज के बने बीएसए,महराजगंज के बीएसए जय प्रताप सिंह को डायट रायबरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई, वेदराम बुलंदशहर के नए बीएसए होंगे लखनऊ के बीएसए भूपेन्द्र नरायण सिंह बनाये गये ।

लखनऊ । शिक्षा विभाग के छह अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया गया है। लखनऊ के बीएसए प्रवीण मणि त्रिपाठी को सर्व शिक्षा अभियान में भेजा गया है। वे वहां विशेषज्ञ का पद संभालेंगे। इलाहाबाद के एसोसिएट डीआईओएस बीएन सिंह को लखनऊ का बीएसए बनाया गया है। महराजगंज के बीएसए जय प्रताप सिंह को डायट रायबरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है। राजकीय इंटर कॉलेज, बांदा के प्रधानाचार्य जावेद आलम आजमी को महराजगंज का बीएसए बनाया गया है। डायट बरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता वेदराम को बीएसए बुलंदशहर के पद पर भेजा गया है, वहीं राजकीय इंटर कॉलेज मुरादाबाद के प्रधानाचार्य को बिजनौर का बीएसए बनाया गया है।

#BREAKING लखनऊ-बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,प्रवीण मणि त्रिपाठी सर्व शिक्षा अभियान भेजे गए,जेपी सिंह रायबरेली डायट भेजे गए

#BREAKING लखनऊ-बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,जावेद आलम महराजगंज के बने बीएसए,वेदराम बुलंदशहर के नए बीएसए होंगे,

#BREAKING लखनऊ-बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,भूपेंद्र नारायण सिंह लखनऊ के बने बीएसए,जय नारायण यादव बिजनौर के बने बीएसए,

लखनऊ : शासन ने बुधवार को शिक्षा विभाग के नौ अधिकारियों का तबादला कर दिया है। राजधानी लखनऊ समेत चार जिलों में नए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) तैनात किये गए हैं। मुजफ्फरनगर में जिला विद्यालय निरीक्षक बदला गया है। 

इलाहाबाद के सह जिला विद्यालय निरीक्षक रहे भूपेंद्र नारायण सिंह अब लखनऊ के नए बीएसए होंगे। लखनऊ में अब तक इस पद पर तैनात रहे प्रवीण मणि त्रिपाठी को सर्व शिक्षा अभियान के राज्य परियोजना कार्यालय में विशेषज्ञ के पद पर तैनात किया गया है। महराजगंज के बीएसए जय प्रताप सिंह को डायट रायबरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता पद पर भेजा गया है। उनके स्थान पर राजकीय इंटर कॉलेज, पटौध, बांदा के प्रधानाचार्य जावेद आलम आजमी को तैनाती दी गई है। राजकीय इंटर कॉलेज मुरादाबाद के प्रधानाचार्य जयकरन यादव को बिजनौर का बीएसए बनाया गया है। वहीं डायट बरेली के वरिष्ठ प्रवक्ता वेदराम को बुलंदशहर का बीएसए नियुक्त किया गया है। 

डायट मऊ के वरिष्ठ प्रवक्ता वीरेंद्र प्रताप सिंह को मुजफ्फरनगर का प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षक बनाया गया है। मुजफ्फरनगर के जिला विद्यालय निरीक्षक दिनेश सिंह को डायट हापुड़ का प्राचार्य नियुक्त किया गया है। डायट ज्योतिबा फुले नगर के उप प्राचार्य अहिबरन सिंह को मंडलीय उप शिक्षा निदेशक सहारनपुर के पद पर तैनात किया गया है।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 लखनऊ : बेसिक शिक्षा में 6 अफसरों के तबादले,जावेद आलम महराजगंज के बने बीएसए,महराजगंज के बीएसए जय प्रताप सिंह को डायट रायबरेली में वरिष्ठ प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई, वेदराम बुलंदशहर के नए बीएसए होंगे लखनऊ के बीएसए भूपेन्द्र नरायण सिंह बनाये गये ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/02/6.html

    ReplyDelete